IND vs NZ: दूसरे टेस्ट से बाहर हुए इशांत-जडेजा और रहाणे, मैच से ठीक पहले बीसीसीआई ने बताया कारण

03 December 2021 10:47 AM
Hindi
  • IND vs NZ: दूसरे टेस्ट से बाहर हुए इशांत-जडेजा और रहाणे, मैच से ठीक पहले बीसीसीआई ने बताया कारण

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच शुरू हो रहा है। मैच से पहले टीम इंडिया को तीन बड़े झटके लगे हैं। टीम के स्टार तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और पहले टेस्ट के कप्तान अजिंक्य रहाणे चोट की वजह से मैच से बाहर हो गए हैं। 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच शुरू हो रहा है। दो मैचों की सीरीज का यह आखिरी मुकाबला है और यहां जीतने वाली टीम ट्रॉफी भी अपने नाम कर लेगी। हालांकि मैच से पहले टीम इंडिया को तीन बड़े झटके लगे हैं। टीम के स्टार तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और पहले टेस्ट के कप्तान अजिंक्य रहाणे चोट की वजह से मैच से बाहर हो गए हैं। 

बीसीसीआई द्वारा आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जारी किए गए अपडेट में बताया गया कि तीनों ही खिलाड़ी कानपुर टेस्ट के दौरान चोटिल हो गए थे और मैच में उतरने के लिए फिट नहीं हैं। 

मैच की बात करें तो मुंबई में पिछले दो दिन में हुई बारिश की वजह से वानखेड़े का मैदान गीला है और इस वजह से टॉस में देरी हुई है। सुबह 9:30 बजे अंपायरों ने पिच का मुआयना किया और 10:30 बजे दोबारा से मुआयना करने की जानकारी दी है। 


Related News

Loading...
Advertisement
Advertisement