Akshay VS Aamir: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार दो बार पड़ चुके हैं आमिर खान पर भारी, इस बार भी कांटे की टक्कर

05 August 2022 06:22 PM
Hindi
  • Akshay VS Aamir: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार दो बार पड़ चुके हैं आमिर खान पर भारी, इस बार भी कांटे की टक्कर

सोशल मीडिया पर इन दिनों रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा को लेकर घमासान मचा हुआ है। दोनों ही फिल्में 11 अगस्त के मौके पर रक्षाबंधन वाले दिन रिलीज होने वाली हैं। ऐसे में बहुत से लोग लाल सिंह चड्ढा का बायकॉट कर रहे हैं तो वहीं कई यूजर्स इस फिल्म का समर्थन भी कर रहे हैं। इसके अलावा रक्षा बंधन को भी बायकॉट करने की मांग की जा रही है। हर किसी की नजरें दोनों ही फिल्मों पर टिकी हुई हैं। हालांकि ये तो फिल्में रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि हिट है या फ्लॉप। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब अक्षय और आमिर पर्दे पर एकसाथ टकराए हों। इससे पहले भी दोनों की पर्दे पर कई बार भिड़ंत हो चुकी है। तो चलिए आपको बताते हैं कि सिनेमाघरों में कब-कब और कितनी बार अक्षय कुमार व आमिर खान टकरा चुके हैं।

सुहाग- अंदाज अपना अपना
अक्षय कुमार और आमिर खान के बीच पहली भिड़ंत साल 1994 में हुई थी। इस दौरान अक्षय कुमार की फिल्म सुहाग और आमिर खान की फिल्म अंदाज अपना-अपना के बीच क्लैश हुआ था। हालांकि उस समय अक्षय कुमार की फिल्म फ्लॉप हो गई थी और अक्षय कुमार की सुहाग रेस में आगे निकल गई थी।

मैदान ए जंग- बाजी
आमिर और अक्षय दोनों को ही इस दौरान इंडस्ट्री में आए कुछ वक्त ही हुआ था। आमिर खान ने कयामत से कयामत तक से बॉलीवुड में कदम रखा था, तो वहीं अक्षय कुमार ने सौगंध से बॉलीवुड डेब्यू किया था। दूसरी बार दोनों 1995 में सिनेमाघरों में टकराए थे। इस दौरान उल्टा हुआ, इस बार अक्षय कुमार पर आमिर खान भारी पड़े थे।

तारे जमीं पर- वेलकम
दोनों की तीसरी भिड़ंत साल 2011 में हुई। इस दौरान अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम सिनेमाघरों में आई तो वहीं आमिर खान फिल्म तारे जमीं पर में नजर आए थे। इस दौरान आमिर खान की फिल्म को खूब पसंद किया था, लेकिन इस बार भी बाजी अक्षय कुमार मार ले गए। अब एक बार फिर से दोनों की टक्कर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में होने जा रही है।


Related News

Loading...
Advertisement
Advertisement