Bear Grylls: यूक्रेन के राष्ट्रपति से मिले बेयर ग्रिल्स, नए शो में दिखाएंगे जंग से तबाह देश के लोगों के हालात

02 December 2022 06:35 PM
Hindi
  • Bear Grylls: यूक्रेन के राष्ट्रपति से मिले बेयर ग्रिल्स, नए शो में दिखाएंगे जंग से तबाह देश के लोगों के हालात

बेयर ग्रिल्स जल्द अपना नया शो 'बट गॉट सो मच मोर' लेकर आ रहे हैं। इसे सिलसिले में वह यूक्रेन की राजधानी कीव पहुंचे हैं, जहां उन्होंने राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की की मुलाकात की।

'मैन वर्सेस वाइल्ड' से दुनिया में पहचान बनाने वाले बेयर ग्रिल्स हाल ही में यूक्रेन की राजधानी कीव पहुंचे थे। यहां उन्होंने यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की से मुलाकात की और उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं। बेयर ग्रिल्स जल्द अपना नया शो 'बट गॉट सो मच मोर' लेकर आ रहे हैं, जिसमें वह जंग से तबाह हुए देश के लोगों के हालात दिखाएंगे। इसी सिलसिले में वह शूटिंग के लिए एक हफ्ते कीव में रहने वाले हैं।

यूक्रेन और रूस के बीच में कई महीनों से युद्ध चल रहा है और ऐसे में बेयर ग्रिल्स ने राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की से मुलाकात की और उनसे कई सवाल भी किए। बेयर ग्रिल्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की से मुलाकात की तस्वीरें साझा कीं और लंबा सा पोस्ट भी लिखा। उन्होंने लिखा, 'इस सप्ताह मुझे यूक्रेन की राजधानी कीव की यात्रा करने और राष्ट्रपति जेलेंस्की के साथ समय बिताने का सौभाग्य मिला। यह मेरे लिए ऐसा अनुभव रहा है जैसा कोई और नहीं।'

इसके आगे उन्होंने लिखा, 'यहां ठंड आ चुकी है, इंफ्रास्ट्रक्चर तबाह हो चुका है। लोगों के सामने कई परेशानियां हैं और जेलेंस्की हमेशा उनकी मदद के लिए खड़े हैं। इस स्पेशल प्रोग्राम के माध्यम से दुनिया राष्ट्रपति जेलेंस्की का एक ऐसा पक्ष देखेगी जो पहले कभी नहीं दिखाया गया। मैं बस पूछना चाहता था वह वास्तव में इस सबसे कैसे मुकाबला कर रहे हैं... लेकिन मुझे और भी बहुत कुछ देखने को मिला। कार्यक्रम जल्द ही आ रहा है। ऐसे कठिन समय में आपकी हॉस्पिटैलिटी के लिए धन्यवाद। मजबूत रहे।' वहीं, राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की ने भी बेयर ग्रिल्स के साथ तस्वीरें शेयर कर उन्हें धन्यवाद कहा है।


Related News

Advertisement
Advertisement
Advertisement